Bigg Boss 18: डाकू के खानदान से आये कंटेस्टेंट वो भी गधे पर सलमान हुए हंस हंस के लोट पोट

Bigg Boss 18: Bigg Boss 18 में एक मजेदार कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, जो की एक बहुत ही अलग अंदाज में आने वाले है, शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है जिसमे ये साफ़ नजर आ रहा है की सलमान अपनी हंसी काबू नहीं कर पा रहे है। तो ऐसा क्या है चलिए जानते है।

Bigg Boss 18 New Contestant Update: खुद को डाकू का खानदान से बताने वाले यह कंटेस्टेंट बिग बॉस में अपना क्लाइंट बनाएगा।

पहले से ही तय फाइनलिस्ट, इंसानो का चिड़िया घर, लड़ने के लिए होते है एक जुट ऐसे ही कई विवादों से घिरा है ये reality शो जिसका नाम है Bigg Boss जिसका 18va सीजन दिलचस्प होने वाला है। इस बार का सीजन थोड़ा अलग है। धीरे धीरे सभी के चेहरों से नकाब हट रहा है, शो में ऐसे कन्टेंस्टन्ट की एंट्री होने वाली है जिसको लेकर काफी टाइम से बोल बाला है।

सीजन 18 को भी हर बार की तरह सलमान खान ही होस्ट कर रहे है। शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को है और इसके प्रोमोज में एक एक कर के सभी कंटेस्टेंट की झलक दिखाई जा रही है। हाल ही में, एक लेटेस्ट प्रोमोज में एक कन्टेंस्टन्ट की एंट्री दिखाई है जिसे देख कर सलमान सर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

डाकूओं के खानदान से आया है एक कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18 New Contestant Update: कलर्स टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गए नए प्रोमो में एक कंटेस्टेंट की एंट्री होते ही, सलमान सर हस्ते हस्ते लोट पोट होते जा रहे है। कंटेस्टेंट एंट्री लेते हुए कहता है, “हम आते हैं डाकू के खानदान से, आवाज पहुंचने से पहले हमारा नाम पहुंच जाता है। क्या तुम हमारे क्लाइंट बनोगे।” कंटेस्टेंट की बात सुनकर सलमान सर  की हंसी नहीं रुकती है।

मंच पर एक और एक्ट्रेस मौजूद हैं, लेकिन उनका जिक्र या इंट्रोडक्शन अभी तक नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 ने खुद बताया कैसे चली थी गोली, जब यह लगी तो मुझे

Leave a Reply